corona

नवी मुंबई. उरण तहसील के क्षेत्र में कोरोना से होने वाली मौत का सिलसिला फिर से शुरू हो गया है. रविवार को इस बीमारी से 2 मरीजों की मौत हुई थी. जिसके बाद इस बीमारी से हुई मौत की संख्या 90 के पार हो गई थी. सोमवार को इस बीमारी से और 2 मरीजों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जिसके बाद अब इस बीमारी से हुई मौत की संख्या 93 हो गई है.

उरण के तहसीलदार भाऊसाहेब अंधारे से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को जहां कोरोना से 2 लोगों की मौत हुई है. वहीं दूसरी ओर कोरोना पॉजिटिव के 6 नए मरीज पाए गए हैं. जिसमें  चीर्ले के 2 तथा पाणजे, करंजा, वशेणी व दिघोडे के 1-1 लोग शामिल हैं. इन सभी लोगों को उपचार के लिए नवी मुंबई की विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इन नए मरीजों के मिलने के बाद अब पॉजिटिव पाए गए लोगों की संख्या 1847 हो गई है. 

21 मरीजों ने कोरोना को दी मात

सोमवार को कोरोना को मात देकर 21 मरीज अपने घर लौट आए हैं. जिसमें बोकडवीरा के 2 तथा करंजा रोड़, जासई, नागाव, पागोटे, मोठी जुई, चीर्ले, मुलेखंड, चिरनेर, जीआईपीएस कॉलोनी, चाणजे, गोवठणे, जसखार, एमएसईबी कॉलोनी बोकडविरा, म्हातवली, कोलीवाडा, विंधणे, द्रोणागिरी, नेवल स्टेशन करंजा व उरण के 1-1 लोग शामिल हैं. इन लोगों के ठीक होने के बाद अब इस बीमारी से ठीक हुए लोगों की संख्या 1562 हो गई है. जबकि इस बीमारी से ग्रस्त 192 लोगों का अब भी उपचार जारी है.