अंबरनाथ में फिनो पेमेंट्स बैंक की शाखा का उद्घाटन

  • ब्रांच में माइक्रो ATM की सुविधा

अंबरनाथ. शहर का विस्तार बड़े पैमाने पर हो रहा है. नए परिसर में राष्ट्रीकृत बैंक अथवा स्थानीय बैंक अभी तक उन परिसर में नहीं पहुंची है. नागरिकों की सुविधा के लिए निजी क्षेत्र की बैंक फिनो पेमेंट्स बैंक ने शहर के पश्चिम में स्थानीय नालंबी रोड परिसर में अपना ब्रांच शुरू किया है, जिसका विधिवत उद्घाटन समारोह बुधवार को संपन्न हुआ.

बैंक की पीआर उर्मिला देठे द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार फिनो पेमेंट्स बैंक की शाखा में अन्य सभी सुविधाओं के साथ ही मायक्रो एटीएम की सुविधा है. जिससे ग्राहकों को बैंक से व्यवहार करना आसान व सुलभ होगा. फिनो पेमेंट्स बैंक के वरिष्ठ विभागीय प्रमुख (पश्चिम तथा मध्यवर्ती) हिमांशू मिश्रा ने विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि कोरोना के कारण लोगों का बाहर आना जाना काफी कम हो गया है. ऐसे मौके पर शहर के नए आवासीय परिक्षेत्र के ग्राहकों के लिए यह बैंक कारगर साबित होगी. 

हिमांशु मिश्रा के अनुसार बैंक के नए उपक्रम के संदर्भ में बताया कि ग्रामीण हल्कों में जहां पर एटीएम की सुविधा नहीं है अथवा नाम मात्र है उन गांवों व शहर के दूर दराज वाले क्षेत्र में फिनो बैंक की शाखा खोलने का निर्णय लिया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि राज्य के 36 जिलों में बैंक की शाखाएं कार्यरत हैं.