Mahavitaran gave 71 thousand connections in Vidarbha in lockdown

ठाणे. महावितरण कोंकण प्रादेशिक विभाग संयुक्त व्यवस्थापकीय संचालक गोविंद बोडके ने बिजली आपूर्ति खंडित किये बगैर ग्राहकों के बिजली बिल वसूली करने का निर्देश अधिकारियों और कर्मचारियों को दिया है. कार्यालय में बैठक लेकर भांडूप परिमंडल अंतर्गत आने वाले ठाणे, वाशी व पेण तीनों मंडल की बिल वसूली समेत अन्य महत्वपूर्ण कार्यों का जायजा लिया.

इस दौरान बोडके ने उच्चदाब, घरेलू, व्यवसायिक व औद्योगिक ग्राहकों की बिजली बिल वसूली के बाबत ब्यौरा लिया और साथ ही बकाया रकम वसूल करने के  लिये अभियन्ताओं को सोसायटी में जाकर ग्राहकों को बिल के बाबत जानकारी देकर बिल भरने का आग्रह करने का निर्देश दिया.

इसके अलावा 40-200 एम्पियर के पुराने और खराब हुए मीटर को बदलने और योग्य पद्धति से मीटर रीडिंग लेने का निर्देश दिया है. इस अवसर पर भांडूप परिमंडल अंतर्गत स्वच्छता अभियान का भी बोडके ने जायजा लिया. विविध कार्यालय में शुरू स्वच्छता मुहिम की सराहना करते हुए खराब सामानों को निकाल कर कार्यालय परिसर को सुंदर व स्वच्छ रखने का सुझाव दिया. इसके साथ ही महावितरण कर्मचारी व अभियंताओं को अच्छी सेवा देने के लिए हमेशा तत्पर रहने ग्राहकों की शिकायत का  निवारण करने व नए बिजली कनेक्शन देने आदि पर ध्यान देने का निर्देश बोडके ने दिया. इसके अलावा अप्रैल से अगस्त बिल वसूल करते एक भी ग्राहक की बिजली आपूर्ति  खंडित न करते 100 फीसदी वसूली करने का लक्ष्य बोडके ने दिया.