कल्याण पूर्व में बढ़ा गुंडाराज, लोगों में दहशत

कल्याण. कल्याण पूर्व में गुंडाराज बढ़ता जा रहा है. गुंडा, मवालियों द्वारा आए दिन आपराधिक घटाओं को अंजाम दिया जा रहा है, जिससे कल्याण पूर्व में गुंडों और अपराधियों की दहशत बढ़ती जा रही है. ऐसा ही एक मामले में रात के समय कल्याण के खडेगोलवली परिसर में कुछ गुंडों ने रवि म्हात्रे नामक व्यक्ति के मकान में घुसकर तोड़फोड़ की और सोने के आभूषण लूट लिए. आपराधिक  पृष्ठभूमि  के लोगों ने परिसर में दहशत फैलाने के इरादे से कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया.

घर की मालकिन लता म्हात्रे ने बताया कि कुछ गुंडे एक आइसक्रीम बेचने वाले की पिटाई कर उसे लूट रहे थे, इस का विरोध करने पर दर्जनभर गुंडे रवि म्हात्रे के घर का दरवाज़ा तोड़कर जबरन घर में घुस आए और सारे सामान की तोड़फोड़ करने के बाद गुंडों ने घर में मौजूद कीमती चीजें भी चुरा ली. इस दौरान अपनी जान बचाने के लिए रवि म्हात्रे और उनके घर के सदस्यों ने खिड़की के जरिए घर के पीछे जान बचाकर भाग जाने में ही अपनी भलाई समझी.

घर में लूटपाट मचाने के बाद गुंडों ने परिसर की गाड़ियों को अपना निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ की. इसके अलावा इससे पहले भी खडेगलोवली, शंकरपावशे रोड, कैलाश कॉलोनी, से लेकर श्रीराम चौक तक कोलशेवाडी पुलिस की हद में आए दिन मारपीट, लूटपाट, चोरी की घटनाओं को अपराधी अंजाम देते रहते हैं, मगर पुलिस उन पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है.