कोनगांव की उपसरपंच बनी कृतिका पाटिल

भिवंडी. भिवंडी तालुका कोनगांव ग्राम पंचायत उपसरपंच पद पर कृतिका प्रमोद पाटिल (Kritika Pramod Patil)निर्विरोध निर्वाचित हुई हैं। ग्राम पंचायत सदस्यों की आपसी सहमति के तहत निवर्तमान उपसरपंच जयंत टावरे ने करीब 1 माह पूर्व त्यागपत्र दिया था। रिक्त हुए उपसरपंच पद के लिए सरपंच डॉ. रुपाली कराले की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत कार्यालय में सदस्यों की एक विषेश सभा का आयोजन किया गया।

उपसरपंच पद के लिए केवल कृतिका पाटिल का एक मात्र आवेदन प्राप्त होने के कारण चुनाव निर्णय अधिकारी तथा सरपंच डॉ. रुपाली कराले ने उपसरपंच के रूप में कृतिका पाटिल की निर्विरोध निर्वाचित होने की घोषणा की है। नव नियुक्त उपसरपंच कृतिका पाटिल के समर्थकों ने गुलाल उड़ाकर जश्न मनाया।

कृतिका पाटिल के उपसरपंच पद पर निर्वाचित होने पर सांसद कपिल पाटिल, शिवसेना जिला प्रमुख प्रकाश पाटिल, आरपीआई ठाणे जिलाध्यक्ष बालाराम गायकवाड़, प्रमुख सचिव बालासाहेब भालेराव, शिवसेना तालुका प्रमुख विश्वास थले, भाजपा तालुका अध्यक्ष पी.के. म्हात्रे बंडू (आण्णा) पाटिल, बालाराम कराले आदि का आभार व्यक्त किया है। 

विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का वादा

नवनिर्वाचित उपसरपंच कृतिका पाटिल ने कहा कि ग्राम पंचायत के सभी सदस्यों के सहयोग के लिए आभार व्यक्त करती हूं। सरपंच डॉ. रुपाली कराले के नेतृत्व में ग्राम पंचायत के अनेक विकास काम क शुरू है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए अनेक उपाय योजना करके कोरोना संसर्ग को रोकने सफलता प्राप्त हुई है। सरपंच तथा सदस्यों के सहयोग से संपूर्ण गावं का विकास करने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा।