लातूर का मर्डर आरोपी भिवंडी में गिरफ्तार

Loading

भिवंडी. लातूर शहर में हत्या व चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार शातिर अपराधी को मुखबिर की सूचना पर निजामपुर पुलिस ने खाड़ीपार से दबोच लिया है. पुलिस को आशा है कि गिरफ्तार शातिर अपराधी से लातूर सहित अन्य क्षेत्रों में घटित तमाम घटनाओं का खुलासा हो सकता है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निजामपुरा पुलिस स्टेशन अंर्तगत एकता चौक फैजान अपार्टमेंट, खाड़ीपार में अपनी पहचान छुपा कर मोहसीन अब्दुल हसिफ शेख उर्फ बाबा पठाण कुछ समय से रह रहा था. मुखबिर से संदिग्ध आरोपी की सूचना मिलते ही पुलिस सिपाही नीलकंठ खड़के ने उक्त सूचना निजामपुर पुलिस स्टेशन वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय डोलस को दी. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के आदेश पर पुलिस टीम ने जाल बिछाकर आरोपी मोहसीन शेख को सुपर गार्डेन होटल, एकता चौक खाड़ीपार से  गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी मोहसीन शेख ने पूछताछ में बताया कि लातूर जिले के एमआईडीसी पुलिस स्टेशन अंर्तगत हत्या करने व औसा पुलिस स्टेशन की हद्द में चोरी करने की वारदात की घटना को अंजाम देकर कानून की नजर से बचने के लिए पहचान छुपाकर खाड़ीपार में रहता है. निजामपुर पुलिस द्वारा संबंधित पुलिस स्टेशन से जानकारी लेने पर लातूर में हुए दोनों अपराधों का खुलासा हुआ है. निजामपुरा पुलिस ने मोहसीन शेख उर्फ बाबा पठान को गिरफ्तार करके लातूर स्थित सम्बंधित पुलिस स्टेशन को जानकारी प्रेषित की है.