घोड़बंदर रोड स्थित आभूषण की दूकान में लूट

ठाणे. ठाणे के घोड़बंदर रोड स्थित आनंद नगर में राकेश ज्वेलर्स नामक सोने की दुकान में लूटपाट का मामला सामने आया है. इस दुकान पर मिलने आये व्यक्ति को धारदार हथियार से घायल कर दुकान से कुछ जेवरात लूटकर भागने लगे, लेकिन दुकानदार द्वारा बजाए गए शायरन से वहां के स्थानीय लोगो ने उन लुटेरों पर पत्थरों का प्रहार कर दो लुटरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि चार लुटेरे भागने में कामयाब हो गए हैं. 

स्थानीय नागरिकों ने बताया कि लुटेरो के हाथो में धारदार हथियार था, जिससे दुकानदार पर हमला कर एक को घायल किया गया. लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम अपने कई साथियों के साथ पल्सर बाईक पर लूट को अंजाम देने के फिराक में आये थे. लेकिन स्थानीय लोगों की सूझबूझ ने आज दो लुटेरों को हवालात में पहुंचा दिया. घायल व्यक्ति का उपचार शुरू है और वह खतरे से बाहर बताया गया है. 

बता दें कि यह लूट कासारडवली पुलिस स्टेशन के एक चौकी के करीब हुआ. एक तरफ राज्य सरकार अपने पुलिस का गुणगान करते थक नही रही है वहीं पुलिस चौकी के पास हुए इस लूट ने पुलिस की पोल खोल कर रख दी है. देखना यह दिलचस्प होगा कि बाकी लुटेरो को पुलिस कब तक गिरफ्तार करती है.