Lover waiter arrested for murder bar bala

    कल्याण. डोंबिवली (Dombivali) में हुई बार बाला की हत्या (Murder) के मामले में कल्याण क्राइम ब्रांच (Kalyan Crime Branch) की टीम ने मृतका के हत्यारे प्रेमी वेटर (Lover Waiter) को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रेमी ने हत्या कर पुलिस (Police) को गुमराह करने के लिए चोरी को अंजाम दिया था और फरार हो गया था। गिरफ्तार आरोपी को कल्याण कोर्ट में पेश करने पर कोर्ट द्वारा 4 दिनों तक के लिए पुलिस हिरासत (Police Custody) में भेज दिया गया हैं।

    गौरतलब है कि डोंबिवली के विष्णु नगर पुलिस स्टेशन की हद में एक 47 वर्षीय आरती सकपाल नामक बार बाला के साथ उसके ही प्रेमो ने शारीरिक सम्बंध बनाने के बाद उसके साथ मारपीट की और उसी के दुपट्टे से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद विष्णु नगर पुलिस और कल्याण क्राइम ब्रांच की टीम हत्यारे की तलाश में जुटी थी।

    4 दिन की मिली पुलिस हिरासत 

    इसी बीच, कल्याण क्राइम ब्रांच के प्रमुख संजू जॉन को जानकारी मिली और क्राइम ब्रांच की टीम ने हत्यारे को कल्याण से गिरफ्तार कर लिया। कल्याण क्राइम ब्रांच के प्रमुख संजू जॉन के अनुसार, बार बाला आरती सकपाल डोंबिवली के कोपर रोड में कुमार सोसायटी नामक इमारत में अकेली रहती थी। घटना के दिन  रुचिरा बार में काम करने वाला वेटर श्रीनिवास नडीवाल उसके घर आया। दोनों ने पहले शराब पी, उसके बाद पैसे को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। वेटर श्रीनिवास नडीवाल ने उसके साथ मारपीट की और बाद में दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि हत्या करने के बाद हत्यारा वेटर कई घन्टे तक उसके घर में ही था और पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतका आरती के घर से कुछ कीमती सामान उठा ले गया ताकि पुलिस को लगे कि चोरी के उद्देश्य से हत्या की गई है। पुलिस द्वारा आरोपी श्रीनिवास को कोर्ट में पेश किया, जहां हत्यारे को 4 दिनों तक के लिए पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।