The nephew killed the aunt, the incident of Kotaldoh village of Kurkheda tehsil
File Pic

    ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) में ठाणे (Thane) जिले के डोंबिवली में अपने पति की कथित तौर पर हत्या करने के लिए एक महिला और उसके प्रेमी के साथ ही एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि ठाणे पुलिस की कल्याण अपराध शाखा ने उन्हें गिरफ्तार किया।

    कल्याण अपराध शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संजू जॉन ने कहा, ‘‘चार जून को डोंबिवली में मनपाड़ा गांव से प्रवीण पाटिल (30) नामक व्यक्ति के लापता होने की शिकायत मनपाड़ा पुलिस थाने में दर्ज करायी गयी।” उन्होंने बताया कि अपराध शाखा के अधिकारियों ने जांच शुरू की और व्यक्ति की पत्नी तथा रिश्तेदारों के मोबाइल फोन की जांच की।

    उन्होंने बताया, ‘‘उसकी पत्नी लक्ष्मी पाटिल से पूछताछ की गई। उसने टालमटोल करने वाले जवाब दिए और इस बारे में गलत जानकारी दी कि उसका पति एक और दो जून को कहां था। पुलिस ने पाया कि महिला ने उन दो दिनों में अरविंद उर्फ मारी रविंद्र राम और सन्नी कुमार रामानंद सागर से संपर्क किया था। इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया।”

    अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान यह पता चला कि महिला के अरविंद के साथ अवैध संबंध थे जिसका उसके पति को पता चल गया था। इसके बाद उसने अपने पति को रास्ते से हटाने का मन बनाया। साजिश के तहत वह दो जून की आधी रात को अपने पति को अरविंद के घर लेकर गयी जहां उन्होंने लोहे की छड़ों से उसकी पिटायी की और उसका गला दबाकर मार दिया।

    तीसरे आरोपी ने अपराध में उनकी मदद की। बाद में उन्होंने पड़ोसी रायगढ़ जिले में शेलू गांव के एक नाले में उसका शव फेंक दिया। अपराध का खुलासा होने पर आरोपियों ने वह जगह दिखायी जहां उन्होंने शव को फेंका था। शव 16 जून को बरामद कर लिया गया और तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।