500 रुपए के विवाद में मैनेजर पर धारदार हथियार से हमला

कल्याण. कल्याण ग्रामीण टिटवाला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत कल्याण मुरवाड रोड पर स्थित  म्हारल में 500 रुपये के लिए हुए विवाद में वाइन्स शॉप में घुसकर शॉप के मैनेजर पर धारदार हथियार से वॉर कर प्राणघातक हमला किए जाने की सनसनीखेज घटना प्रकाश में आयी है. चाकू से किए गए जानलेवा हमले की बारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर कल्याण तालुका पुलिस ने हमलावर  मुख्य आरोपी गोविद वर्मा को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. बुरी तरह से घायल मैनेजर विजय उर्फ लच्छु आहुजा (36) की हालत गंभीर बनी हुई हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उल्हासनगर में रहने वाले विजय उर्फ लच्छु आहुजा रोज वाईन शॉप नामक  देशी विदेशी दारू बिक्री की दुकान में मैनेजर के रूप में काम करते हैं. उक्त शॉप में 2 दिन पूर्व रात करीब साढ़े 8 बजे दुकान बंद करने के समय आरोपी गोविद वर्मा अपने साथियों के साथ दारू खरीदने के लिए आया था औऱ उस समय 500 रुपये के बिल के लिए मैनेजर विजय आहुजा और  आरोपी गोविद वर्मा के बीच विवाद हो गया और यह विवाद बढ़ने पर   आरोपी ने धारदार हथियार चाकू लेकर वाईन शॉप में घुस गया और मैनेजर विजय उर्फ लच्छु के पेट में चाकू घुसा दिया और आरोपी को पकड़ने की कोशिश करने वाले वाइन्स शॉप कर्मचारियों के हाथों में चाकू होने वह कुछ नहीं कर सके.

घटना की जानकारी मिलने पर कल्याण तालुका  टिटवाला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई जानलेवा  हमले की फुटेज के आधार पर बुधवार को शहाड परिसर में रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, ऐसी जानकारी टिटवाला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बालाजी पांढरे ने दी हैं आगे इस मामले की जांच पड़ताल और अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस उपनिरीक्षक विजय सुर्वे, बजरंग राजपूत कर रहे हैं.