एक्शन में मनपा आयुक्त, स्वच्छता निरीक्षक को किया निलंबित

Loading

ठाणे. मनपा आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा ने बुधवार को वागले प्रभाग समिति अंतर्गत शांतिनगर, सीपी तालाब और किशननगर बुखार ओपीडी का दौरा कर वहां के कामकाज की जानकारी ली. इसी दौरान, सीपी तालाब परिसर में फैली गंदगी को देखते हुए मौके पर डा. शर्मा ने स्वच्छता निरीक्षक को निलंबित कर दिया. बुधवार की सुबह मनपा आयुक्त डा.  शर्मा ने वागले प्रभाग समिति के तहत शांतिनगर क्षेत्र की सभी गलियों का निरीक्षण किया. स्वच्छता को लेकर नागरिकों से बातचीत की. इसके बाद उन्होंने किसनगर बुखार ओपीडी का दौरा किया और वहां के काम काज के बारे में जानकारी ली.

इस अवसर पर उन्होंने सीपी तालाब क्षेत्र का दौरा किया और स्थानीय नगरसेविका और वागले प्रभाग समिति की अध्यक्षा शिल्पा वाघ, पूर्व नगरसेवक डॉ. जितेंद्र वाघ से बातचीत की और वहां की समस्याओं के बारे में जानकारी ली. इस मौके पर स्थानीय कार्यकर्ता बाबासाहेब कांबले भी उपस्थित थे.

सीपी तालाब परिसर में फैली अस्वच्छता के कारण मौके पर स्वच्छता निरीक्षक को निलंबित कर दिया. डा. शर्मा ने बुधवार की शाम तक परिसर को साफ करने का भी आदेश दिया. उक्त दौरे के दौरान उपायुक्त संदीप मालवी, सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी महेश राजदेरकर, सहायक आयुक्त विजय कुमार जाधव, कार्यकारी अभियंता धुमाल आदि उपस्थित थे.