Maharashtra Corona Updates: NMMC's initiative, financial help will be given to the children orphaned due to Corona

  • बाजारों में आने वालों पर होगी नजर

Loading

नवी मुंबई. दीपावली की खरीददारी करने के लिए भारी संख्या में लोग बाजारों में आ सकते हैं.इस दौरान मास्क नहीं लगाने वालों व सोशसल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों की वजह से कोरोना के संक्रमण को फैलने का अवसर मिल सकता है, जिसे टालने के लिए नवी मुंबई महानगरपालिका ने ऐसे लोगों पर नजर रखने के लिए पुलिस के साथ मिलकर विशेष दस्ते का गठन करने की शुरुआत की है.

गौरतलब है कि कोरोना के संक्रमण की रोकथाम करने के लिए राज्य सरकार के द्वारा जो दिशा निर्देश जारी किया है. उसका सख्ती के साथ पालन कराने के लिए नवी मुंबई महानगरपालिका के आयुक्त अभिजीत बांगर के मार्गदर्शन में मनपा के अधिकारियों व कर्मचारियों के द्वारा हर संभव प्रयास किया जा है.मनपा के तहत आने वाले क्षेत्रों में बगैर मास्क लगाए घूमने वाले व सोशसल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ मनपा के द्वारा दंडात्मक कार्रवाई की जा रही है.दीपावली के दौरान इसे और सख्त करने के लिए अब मनपा के द्वारा विशेष दस्ते का गठन किया जा रहा है.

पुलिस उपायुक्त को दिया है पत्र

नवी मुंबई महानगरपालिका के अतिरिक्त उपायुक्त संजय काकड़े ने मीडिया को बताया कि मनपा के तहत आने वाले क्षेत्रों में कोरोना के संक्रमण का असर अब कम होने लगा है. फिर भी इसकी रोकथाम में किसी तरह की कोताही नहीं बरतने का निर्देश मनपा आयुक्त ने दिया है.जिनके आदेशों का पलान करते हुए विशेष दस्ते का गठन किया जा रहा है.जिसके एक दस्ते में कम से कम 2 पुलिसकर्मियों को मुहैया कराने के लिए नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के परिमंडल-1 के पुलिस उपायाक्त सुरेश मेंगड़े को पत्र दिया गया है.