Nine people committed suicide in the last 24 hours in Gautam Budh Nagar district

Loading

नवी मुंबई. पनवेल के कुंडेवहाल गांव में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने घर में जहर पीकर आत्महत्या की. इस मामले में विवाहिता के माता-पिता की शिकायत पर पनवेल शहर पुलिस ने विवाहिता के पति के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए विवश करने का मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में विवाहिता के पति को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पनवेल शहर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाली विवाहिता का नाम योगिता कातकरी (25) है.जिसका विवाह साल 2010 में कुंडेवहाल गांव की कातकरी वाडी में रहने वाले अभिमन्यू कातकरी (28) के साथ हुआ था.अभिमन्यू रिक्शा चलाने का काम कर रहा था. जिसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से योगिता के माता-पिता ने उसे घर बनाकर दिया था. वह अपनी पत्नी व 2 बच्चों के साथ रहता था.

दूसरी महिला से बनाया अवैध संबंध

पनवेल शहर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक अभिमन्यू का विगत 4 साल से एक अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था.जिसकी जानकारी योगिता के माता-पिता और योगिता को मिल गई.इसी बात को लेकर योगिता व अभिमन्यू के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था.इसी बात से परेशान होकर योगिता ने जहर पी लिया.जिसे उपचार के लिए कामोठे स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां उपचार के दौरन उसने दम तोड़ दिया.