नगरविकास मंत्री एकनाथ शिंदे हुए ग्रेजुएट

ठाणे. ठाणे के पालकमंत्री और राज्य के नगरविकास मंत्री एकनाथ शिंदे आखिरकार अब ग्रेजुएट हो गए है. उन्होंने यशवंतराव चव्हाण महाराष्ट्र मुक्त विद्यापीठ की तरफ से ली गई अंतिम वर्ष डिग्री परीक्षा का परिणाम मंगलवार को घोषित किया गया जिसमें वे अच्छे अंकों से पास हो गए हैं.

गौरतलब है कि यशवंतराव चव्हाण महाराष्ट्र मुक्त विद्यापीठ की तरफ से ली गई अंतिम वर्ष डिग्री परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया है. जिसमें ठाणे के ज्ञानपीठ विद्यालय का परीक्षा परिणाम 100 फीसदी आया है और पालकमंत्री इसी विद्यालय के विद्यार्थी के रूप में परीक्षा में बैठे थे.

परीक्षा परिणाम 77.25 फीसदी आया

कला शाखा से परीक्षा देने वाले राज्य के नगरविकास मंत्री और ठाणे जिला पालकमंत्री एकनाथ शिंदे का परीक्षा परिणाम 77.25 फीसदी आया है और उत्तीर्ण हो गए है साथ ही सुमन काकडे को 77.75 फीसदी अंक मिला है. इसी तरह वाणिज्य शाखा के अंग्रेजी माध्यम में वैष्णवी म्हात्रे (81.83 %), दर्शन नेरकर (76.58 %), मराठी माध्यम में अरुण दिवेकर (71.42 %) और दिनेश शाहबाजे (69.83 %) अंक मिला है. विद्यार्थी अंतिम वर्ष की पदवी परीक्षा में उत्तीर्ण हुए है और विद्यालय का परीक्षा परिणाम 100 फीसदी आया है.