विधायक कुमार आयलानी ने महावितरण के अधिकारियों के साथ की बैठक

उल्हासनगर. उल्हासनगर शहर की बिजली समस्या का समाधान किए जाने व शहर में महावितरण द्वारा जारी काम की विस्तृत जानकारी हासिल करने को लेकर स्थानीय विधायक कुमार आयलानी ने उल्हासनगर के बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की.

मंगलवार की दोपहर विधायक कुमार आयलानी के जनसंपर्क कार्यालय में बुलाई गई बैठक में 16 सितंबर को कल्याण स्थित महावितरण कार्यालय में महावितरण के मुख्य कार्यकारी अभियंता के साथ संपन्न बैठक के बाद क्या क्या काम हुए, उसकी जानकारी विधायक आयलानी ने प्राप्त की. उल्हासनगर कैम्प क्रमांक 1, 2, व 3 के कार्यकारी अभियंता आर राठोड ने बताया कि बताया कल्याण में हुई मीटिंग के बाद दूसरे ही दिन से युद्ध स्तर पर काम की शुरुआत हो गई और इन 12 दिनों में 15 फीसदी काम पुरा हो चुका है. महावितरण के अधिकारी ने बताया कि केबल, पोल व अंडर ग्राउंड का जो भी काम है वह नई टेक्नॉलॉजी के साथ हो रहा है.

इसमें जो भी उपकरण इस्तेमाल किए जा रहे हैं, वह कम से कम 25 से 30 साल तक बिना रुकावट काम करेंगे. इस मीटिंग में कई लोगों ने बिजली के अधिक बिल आने की बात कही, वहीं अनेक बिलों का समाधान किया गया. इस मीटिंग में कैम्प नंबर 1 के उपअभियंता  बोरकर एवं कैम्प  2 व 3 के उपअभियंता  गावली उपस्थित थे. इस मौके पर विधायक  कुमार आयलानी ने  अधिकारियों को स्पष्ट कहा कि जो भी काम हो रहे है. उसकी डेली रिपोर्ट विधायक कार्यालय में भेजी जाए. इस मिटिंग मे व्यापारी सेल के राजेश टेकचंदानी ओबीसी सेल के ठाणे पालघर जिला कमेटी के उमेश सोनार आदि उपस्थित थे.