MLA मंदा म्हात्रे ने लांच किया मोबाइल क्लीनिक

  • गली- गली घूम कर होगा कोरोना का टेस्ट

Loading

नवी मुंबई. बीजेपी विधायक मंदाताई म्हात्रे ने आज बेलापुर मनपा मुख्यालय में कोरोना जांच और उपचार व्यवस्था से लैस मोबाइल क्लीनिक लांच किया. यह एक मोबाइल वैन है जिसमें ब्लड प्रेशर, डायबिटीज और प्राथमिक उपचार सुविधा उपलब्ध होगी. यह वैन नवी मुंबई के अलग अलग इलाकों में जाकर जांच और उपचार मुहैया कराएगी.

विधायक निधि और एचडीएफसी बैंक के सीएसआर फण्ड से उपलब्ध करायी गयी इस मोबाईल क्लिनिक का उद्घाटन करते हुए बीजेपी विधायक मंदाताई म्हात्रे ने कहा कि कोरोना की लहर फिर लौटने की आशंका है. ऐसे में सही समय पर जांच और बचाव जरूरी है. उन्होंने कहा कि यह वैन हर इलाके में जाएगी और नागरिकों की जांच करेगी.उन्होंने नवी मुंबईकरों से मोबाइल क्लीनिक का लाभ उठाने का आह्वान किया. 

कोरोना रोकने में होगा उपयोगी : आयुक्त  

वहीं इस सुविधा के लिए उपमुख्यमंत्री, विधायक और एचडीएफसी बैंक का आभार जताते हुए मनपा प्रशासक अभिजीत बांगर ने कहा कि मोबाईल क्लिनिक में कोरोना टेस्टिंग सुविधा उपलब्ध होगी. मनपा स्टाफ इसमें सेवाएं देने के लिए मौजूद होंगे.

उन्होंने कहा कि मनपा की कोशिश होगी कि इस कोरोना एम्बुलेंस का अधिक से अधिक फायदा लोगों को मिले ताकि कोविड नियंत्रण में मदद मिले. इस अवसर पर भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.