विधायक विश्वनाथ भोईर ने दी कोरोना को मात

Loading

15 दिनों के उपचार के बाद लौटे 

कल्याण. पूरे देश में कोरोना महामारी फैली हुई है, महाराष्ट्र खासकर मुंबई व ठाणे जिला में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है. कल्याण डोंबिवली मनपा क्षेत्र तो कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है, प्रतिदिन चार-पांच शतकों की संख्या में नए कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं. लोगों की देखभाल एवं सहायता करते हुए कई लोक प्रतिनिधि भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं, कल्याण पश्चिम के शिवसेना विधायक विश्वनाथ भोईर भी अपने विधानसभा क्षेत्र में शिवसैनिकों के माध्यम से जरूरतमंद गरीबों को राशन, खाने के पैकेट, मास्क सेंनिटाइजर आदि जरूरी वस्तुओं का मुफ्त वितरण करते हुए

कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां 15 दिनों की जंग के बाद वे कोरोना को मात देकर सकुशल अपने घर वापस आ गए हैं. वापस घर लौटने पर नागरिकों ने विधायक भोईर का स्वागत किया. विधायक भोईर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना से डरना नहीं है, डटकर मुकाबला कर कोरोना को हराना है.

विधायक विश्वनाथ भोईर को अचानक कोरोना होने के बाद मुलुंड स्थित फोर्टिस अस्पताल में 24 जून को उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. विधायक भोईर मजबूत मनोबल और डॉक्टरों के कुशल उपचार के बाद कोरोना को हराने में सफल होकर भोईर 8 जुलाई को वापस लौट आये हैं. अब डॉक्टरों की सलाह के अनुसार 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहेंगे. अपने शुभचिन्तकों द्वारा की दुआ के लिए आभार व्यक्त करते हुए विधायक भोईर ने कहा कि फिलहाल मुझसे कोई मिलने व संपर्क करने की कोशिश नहीं करें मैं 14 दिनों बाद हमेशा की तरह फिर आपकी सेवा में हाजिर रहूंगा.