मनसे प्रभाग अध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Loading

ठाणे. मनसे के राबोड़ी के 49 वर्षीय प्रभाग अध्यक्ष जमील शेख की सोमवार की दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इससे परिसर में सनसनी फैल गई है. बहरहाल राबोड़ी पुलिस के अलावा अपराध शाखा पुलिस की टीम हत्यारे को खोज में लगी है.  सूत्रों के मुताबिक स्थानीय परिसर में लगे एक सीसी टीवी कैमरे में गोली चलते हुए हत्यारे की छवि कैद हुई है. पुलिस उसी आधार पर हत्यारे की तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार राबोड़ी निवासी जमील दोपहर दो बजे के करीब अपनी मोटरसाइकिल पर सवार हो कहीं जा रहा था. उसी समय घात लगाए और मोटरसाइकिल पर आये हत्यारे ने जमील को पीछे से गोली मारी. घटना में जमील मोटरसाइकिल सहित जमीन पर गिर गया. स्थानीय लोगों ने उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.

बताया गया है कि  मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे युवक ने जमील पर गोली चलाई और फिर दोनों भाग खड़े हुए. दिनदहाड़े हुई वारदात के चलते शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा जोरों पर शुरू हो गयी है. पुलिस की तीन टीमों को हत्यारे की धरपकड़ के लिए लगाया गया है. पुलिस विभिन्न एंगल से मामले की छानबीन कर रही है. एडिशनल कमिशनर संजय एनपुरे सहित बिभिन वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया. सीनियर पीआई राजेंद्र शिरतोड़े मामले की छानबीन कर रहे हैं.