परप्रांतीय मछली विक्रेताओं की मनसे के कार्यकर्ताओं ने की धरपकड़

नवी मुंबई. ऐरोली विभाग में मछली बेचने के लिए आए 15 से अधिक परप्रांतीय मछली विक्रेताओं की मनसे के कार्यकर्ताओं के द्वारा धरपकड़ की गई. इन सभी परप्रांतीय मछली विक्रेताओं को बाद में मनपा के ऐरोली स्थित विभाग कार्यालय के कर्मचारियों के हवाले किया गया.

 ऐरोली विभाग में अवैध रूप से मछली बेचने के लिए हमेशा की तरह मुंबई से परप्रांतीय मछली विक्रेता रविवार को भी आए थे. जिसकी जानकारी मिलने के बाद मनसे के नवी मुंबई उपशहर अध्यक्ष निलेश बानखेले ने मनसे के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर परप्रांतीय मछली विक्रेताओं की धरपकड़ की. इसके बाद इन सभी लोगों को मनपा के विभाग कार्यालय में हाजिर किया गया. इस अवसर पर मनसे के बहुत से कार्यकर्ता मौजूद थे.

कोरोना के संक्रमण के बढ़ने की आशंका

बानखेड़े के मुताबिक मुंबई से मछली बेचने के लिए आने वाले परप्रांतीय मछली विक्रेताओं की वजह से नवी मुंबई मनपा के क्षेत्र कोरोना का संक्रमण बढ़ सकता है. इसलिए नवी मुंबई मनपा के क्षेत्र में परप्रांतीय मछली विक्रेता नहीं आने पाएं, इसके बारे में मनपा प्रशासन से ठोस कदम उठाने की मांग की गई है. अगर मनपा परप्रांतीय मछली विक्रेता नवी मुंबई मनपा के क्षेत्र में आने से रोकने में नाकाम रही, तो ऐसे लोगों के खिलाफ मनसे अपनी स्टाइल से निपटेगी.