Thane Municipal Corporation

    ठाणे. ठाणे महानगर पालिका (Thane Metropolitan Municipality) उपायुक्त (Deputy Commissioner) डॉ. विश्वानाथ केलकर (Dr. Vishwanath Kelkar) के विरुद्ध बुधवार को देर रात को कापूरबावडी पुलिस स्टेशन में  विनयभंग का मामला दर्ज किया गया है।
     करोना अस्पताल (Corona Hospital )में 38 वर्षीय पूर्व कर्मचारी द्वारा दिये गए शिकायत के आधार पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है।

     ठाणे महानगर पालिका के बालकूम स्थित ग्लोबल कोविड अस्पताल में एक साल पहले पीड़ित युवती ने ठेके पद्धति पर परिचारक के रूप में भर्ती की गई थी। युवती का आरोप है कि उस दौरान माहानगरपालिका उपायुक्त डॉ. विश्वानाथ केलकर के पास कोविड अस्पताल का कार्यभार था और कुछ महीने पहले अस्पताल में काम करते समय विश्वानाथ केलकर ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए विनय भंग करने का प्रयास किया। युवती ने इसकी शिकायत माहानगरपालिका प्रशासन और विशाखा समिति के पास भी की थी। लेकिन माहानगरपालिका प्रशासन ने युवती द्वारा पेश किए गए कागजात को अपूर्ण बताकर काम से निकाल दिया।

    इसका पता चलते ही भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा वाघ  ने बुधवार को ठाणे पुलिस कमिश्नर जयजीत सिंह से मुलाकात की थी और उपायुक्त विश्वनाथ केलकर पर मामला दर्ज करने की मांग की। जिसके उपरांत बुधवार को देर शाम को उपायुक्त विश्वानाथ केलकर के विरुद्ध कार्रवाई में गति आई और  कापूरबावडी पुलिस ने विनय भंग का मामला दर्ज की। इस संदर्भा में उपायुक्त विश्वानाथ केलकर से संपर्क करने पर उनका फोन बन्द मिला।