कल्याण में बिल्डर के भाई पर प्राणघातक हमला

  • सन्देहास्पद 2 से 3 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने जांच शुरू

Loading

कल्याण. कल्याण पश्चिम स्थित बैल बाजार परिसर में रहने वाले एक भवन निर्माण कार्य करने वाले बिल्डर के बड़े भाई पर अज्ञात हमलावरों ने किसी खतरनाक हथियार से प्राणघातक हमला किया गया है. हमले की इस घटना से बैल बाजार परिसर में सनसनी का माहौल छाया हुआ है. पुलिस ने संदेह के आधार पर 2 से 3 लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया है और जांच पड़ताल की जा रही हैं.                       

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल्याण के भवन निर्माता मुबारस खान के बड़े भाई आमिर मुसाफिर खान रात करीब  8 बजे  के समय अपने घर जा रहे थे, उसी समय घात लगाए बैठे कुछ अज्ञात हमलावरों ने धारधार हथियार से आमिर खान पर पीछे से प्राणघातक हमला कर दिया. हमले में गंभीर अवस्था में जख्मी आमिर  खान को कल्याण पश्चिम स्थित मीरा हॉस्पीटल में भर्ती किया गया है. उनकी पीठ तथा कंधों पर गहरे जख्म हो गए हैं. फिलहाल उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

महात्मा फुले चौक पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. सूत्रों के अनुसार पता चला है कि आमिर खान पर पुरानी रंजिश के चलते हमला किया गया है. पुलिस ने संदेह के अधार पर 2 से 3 अपराधियों को अपनी हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पकड़े गये आरोपियों में से दो का नाम रहमत और बबडेय्या बताया गया है. इस मामले में महात्मा फुले चौक पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर कुंभारे आगे की जांच पड़ताल कर रहे हैं.