मोटरसाइकल चोर रिक्शाचालक गिरफ्तार, चोरी की 16 मोटरसाइकल बरामद

मोटरसाइकल चोर गिरोह के सदस्य फरार 4 आरोपियों की तलाश 

कल्याण. कल्याण,मोहना आंबिवली,  डोंबिवली, ठाणे, भिवंडी, उल्हासनगर में से  चोरी की हुई  16 मोटरसाइकल के साथ खड़कपाडा पुलिस ने एक रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर  लिया है और मोटरसाइकल चोर गिरोह के उसके अन्य 4 साथी आरोपियों  की तलाश में पुलिस  जुट गई  है, ठाणे पुलिस आयुक्तालय के अंतर्गत अंजाम दिए चोरी के 10 मामलों सही नाशिक व अन्य जगहों पर चेन छिनैती के मामले भी उजागर हुए हैं.  चोरी की हुई 16 मोटरसाइकल बरामद की गई हैं.

गुरुवार को एक  पत्रकार परिषद में  खड़गपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक पवार ने जानकारी देते हुए प्तकारों को बताया कि मोटरसाइकल चोरी करने वाला आरोपी अंबिवली में आने वाला है ऐसी  सूचना सहायक पुलिस निरीक्षक प्रीतम चौधरी को मिली थी. पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आंबिवली के इरानी बस्ती में जाल बिछाया और शातिर चोर सिद्धार्थ उर्फ विक्की कांबले को आते ही पुलिस  टीम ने उसे हिरासत में ले लिया और 

गिरफ्तार आरोपी से की गई कड़ाई से पूछताछ में खड़गपाड़ा, कल्याण,ठाणे,कसारा और नाशिक पुलिस स्टेशन को मिलाकर एक दर्जन अपराध का खुलाशा हुआ जिसमें वाहन चोरी के अलावा एक चैन स्नेचिंग का मामला भी शामिल है. खड़गपाड़ा पुलिस के अनुसार इस घटना में सिद्धार्थ उर्फ विक्की कांबले के अलावा राजु वाघ, फारुख इरानी, इननु इरानी और अली हसन इरानी नामक 4 अन्य साथीदार भी शामिल हैं, जिनकी  पुलिस तलाश कर रही है, पुलिस ने बताया कि रिक्शा चालक सिद्धार्थ उर्फ विक्की कांबले शहाड़ के पास बंदर का रहने वाला है और बाकी अन्य साथीदार आंबिवली के इरानी बस्ती के रहने वाले बताए जा रहे हैं.