मुंब्रा सिटी अस्पताल फिर से हुआ शुरू

Loading

कोरोना काल में मरीजों को मिलेगी राहत 

मुंब्रा. मुंब्रा कौसा परिसर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगतार बढ़ रही है. इसकी वजह से अन्य रोगों से पीड़ित मरीजों को इलाज कराने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. शहर के निजी अस्पताल कोरोना के डर से मरीजों को भर्ती करने से परहेज कर रहे हैं. ऐसे अस्पतालों  के खिलाफ जहां  मनपा कार्रवाई  कर रही है, वहीं  सामान्य मरीजों  के इलाज हेतु शहर के मुख्य मार्ग के समीप उदयनगर स्थित बंद मुंब्रा सिटी अस्पताल को फिर से खोल दिया गया है.

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते दूसरे मरीजों को दिक्कत न होने पाए इसके मद्देनजर गृह निर्माण मंत्री जीतेन्द्र आव्हाड के मार्गदर्शन में स्थानीय नगरसेवक राजन किने के प्रयासों से उदय नगर स्थित सिटी मुंब्रा अस्पताल को फिर से शुरू कर दिया गया है. जिसके चलते आसपास के नागरिकों एवं मरीजों में खुशी का माहौल व्याप्त हो गया है. राजन किने का कहना है कुछ तकनीकी कारणों के चलते इस अस्पताल को बंद कर दिया गया था, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए शुरू करने का निर्णय लिया गया है.

उन्होंने मुंब्रा के अन्य अस्पतालों के डाक्टरों  से सामान्य मरीजों  के इलाज में सहयोग की अपील की है.अस्पताल के डॉ. सुनील शास्त्रे ने बताया कि अस्पताल में 25 सामान्य बेड तथा 6 अति दक्षता कक्ष मौजूद है. ओपीडी वार्ड दिन रात चालू रहेंगे ताकि आने वाले मरीजों को कोई दिक्कत न होने पाए. कोरोना मरीजों के कारण अन्य तरह के रोगों से पीड़ित मरीजों की अनदेखी हो रही थी, जिसको देखते हुए हमने कम दर पर सभी मरीजों का इलाज शुरू किया है. इस अवसर पर डॉ. मुमताज शाह, संगीता पालेकर, बब्लू सेमना, आदि मौजूद रहे.