सानपाड़ा में खुला नवी मुंबई का पहला महिला जनता स्टोर

  • भाजपा विधायक मंदा म्हात्रे ने किया उद्घाटन

नवी मुंबई. भाजपा विधायक मंदाताई म्हात्रे ने आज सानपाड़ा के प्रभाग 76  में जनता महिला स्टोर का शुभारंभ किया.  इसकी स्थापना भाजपा के युवा नेता पांडुरंग आमले द्वारा की गयी है. उद्घाटन के बाद विधायक मंदाताई म्हात्रे ने महिला जनता स्टोर्स को महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का जरिया बताते हुए युवानेता पांडुरंग आमले के प्रयासों की सराहना की. मंदा मंदा म्हात्रे ने कहा कि इससे जहां स्थानीय लोगों को सस्ती दरों में खाद्यान्न मिलेगा वहीं महिलाओं को रोजगार का भी अवसर मिलेगा. बीजेपी विधायक ने कहा कि लॉकडाउन में सस्ते रेट में अच्छी गुणवत्ता का राशन मिलना कठिन है लेकिन युवानेता पांडुरंग आमले ने इसे आसान बना दिया है.

नवी मुंबई का पहला जनता स्टोर

बता दें कि नवी मुंबई में यह अपनी तरह का पहला महिला जनता स्टोर है जिसकी शुरूआत की गयी है. युवानेता पांडुरंग आमले ने कहा कि हमारा मकसद सस्ता राशन और महिलाओं लिए  रोजगार उपलब्ध कराना है. स्टोर 3 शिफ्टों में चलेगा जहां 6 महिलाएं काम करेंगी. यहां दूसरी महिलाओं को भी रोजगार मिल सकेगा जिन्होंने कोरोना के कारण अपना पति खो दिया है. उन्होंने ऐसी जरूरतमंद महिलाओं को रोजगार के लिए संपर्क करने की अपील की.

बता दें कि इस अवसर पर भाजपा के तमाम पदाधिकारी एवं स्थानीय नागरिक भी मौजूद थे. प्रभाग 76 की तमाम महिलाओं ने भी युवा पांडुरंग आमले के जनसेवी उपक्रमों की जमकर तारीख की. उन्होंने सस्ती दरों पर खाद्यान्न उपलब्ध कराने पर आभार भी जताया.