ऐक्शन में नए आयुक्त, किया विभिन्न क्षेत्रों का दौरा

ठाणे. ठाणे के नए आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा पहले ह ही दिन से ऐक्शन में नजर आए और अधिकारियों की एक बैठक ली थी. मनपा आयुक्त का पदभार लेने के बाद दूसरे दिन से डॉक्टर विपिन शर्मा शहर की वास्तविक स्थिति का पता करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों का दौरा शुरु किया है. शर्मा प्रत्येक प्रभाग समिति में स्थानीय नगरसेवकों और मनपा अधिकारियों के साथ घूमकर बस्तु स्थिति का पता करने वाले हैं. जिसकी यह एक शुरुवात मानी जा रही है. 

गुरुवार को शर्मा ने सबसे पहले शहर के अधिकतम कोरोना प्रभावित लोकमान्य नगर- सावरकर नगर परिसर का दौरा किया. इस दौरान स्थानीय नगरसेवक हनुमंत जगदाले, दिगंबर ठाकुर, उपायुक्त संदीप मालवी, मनपा अधिकारी महेश राजदेरकर, सहायक आयुक्त नयना ससाणे तथा डॉ. चारूशीला पंडित आयुक्त के साथ थे. शर्मा ने परिसर में घूमकर मरीजों, कंटेनमेंट जोन और कोरोना वायस के फैलाव को नियंत्रित करने के लिए की जा रही उपाय योजना की जानकारी ली और फीवर क्लीनिक के डॉक्टरों से संवाद साधा और वहां रखी दवाओं का निरिक्षण किया.

इसके साथ ही शर्मा ने स्थानीय लोगों से बातचीत की उन्हें मॉस्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने और सुरक्षा उपायों का पालन करने का आवाहन किया. इससे पहले आयुक्त ने मनपा मुख्यालय की तीसरी मंजिल पर स्थित कोविड वार रूम में भेंट दी और वहां की स्थिति और काम काज का जायजा लिया. वार रुम के अधिकारियों और कर्मचारियो से उन्होंने बातचीत की. इस दौरान आयुक्त के साथ कोविड के विशेष अधिकारी रंजीत कुमार, अतिरिक्त आयुक्त गणेश देशमुख, संजय हेरवाडे, कोरोना सेल के विशेष कार्यकारी अधिकारी डॉ. राम केंद्रे तथा डॉ.रानी शिंदे मौजूद थी.