129 new patients found on Sunday in KDMC

Loading

  • कल्याण डोंबिवली में मंगलवार को मिले 336 नये कोरोना मरीज 

कल्याण. कल्याण डोंबिवली महानगर पालिका क्षेत्र में कोरोना  का कहर लगातार जारी है. मंगलवार को 9 लोगों की मौत हो गई और 336 नए कोरोना मरीज सामने आये हैं, जिसके बाद अबतक जहां कुल संक्रमितों की संख्या 13576  तक पहुंच गई है, वही 207 लोगों की जांन जा चुकी है.

कल्याण डोंबिवली मनपा क्षेत्र में अब तक मिले 13576  मरीजों में से 6936 लोगों को उपचार के बाद ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है और 6433 मरीजों का अभी भी विभिन्न अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है. चिंता की बात यह है कि कुछ दिनों से हर दिन मृतकों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है जिससे नागरिकों में भय व्याप्त हो गया है. मंगलवार को मिले नये मरीजों में क्षेत्र के अनुसार कल्याण पूर्व परिसर में 80 मरीज, कल्याण पश्चिम परिसर में 90 मरीज, डोंबिवली पूर्व परिसर में 88 मरीज, डोंबिवली पश्चिम परिसर में 49 मरीज, मांडा टिटवाला परिसर में 6 मरीज, मोहना परिसर में 16 मरीज और पिसवली परिसर में 7  कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गए हैं.

कल्याण डोंबिवली मनपा द्वारा बेड, ऑक्सीजन, एम्बुलेंस की पर्याप्त व्यवस्था की जा रही है, लेकिन बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए यह नाकाफी ही साबित हो रही  है. जुलाई के वीते 14  दिनों में कुल 7001 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये है और 84 लोगों की 14 दिनों में मौत हो चुकी है, इससे ही कल्याण डोंबिवली में कोरोना के कहर का अंदाजा लगाया जा सकता हैं.