अब यह लड़ाई ऑल वर्सेस कोरोना : मनपा आयुक्त

कोरोना के खिलाफ सभी को एक साथ होकर लड़ाई लड़नी है : महापौर 

वेब संवाद के जरिये साधा आयुक्त ने संवाद 

ठाणे. यह अकेले की लड़ाई नहीं है. यह लड़ाई ऑल वर्सेस कोरोना है. कोरोना से भले ही हम परेशान हो गये है, लेकिन कोरोना हमसे परेशान नहीं हुआ है. संक्रमण को रोकने के लिए सबको जवाबदार बनना है. सभी को इस महामारी की लड़ाई मिलकर लड़ना है. सावधानी बरतना जरूरी है. खुद को बचाकर दूसरों को सुरक्षित करना है. उक्त बातें ठाणे मनपा आयुक्त डॉक्टर विपिन शर्मा ने महापौर नरेश महस्के सहित अन्य नगरसेवकों से वेब संवाद के जरिये कहीं. इस दौरान महापौर ने भी कोरोना की जंग में सभी दलों के नगरसेवकों और मनपा प्रशासन को एक साथ होकर लड़ाई लड़ने का मत व्यक्त किया है.

शनिवार को आयुक्त और महापौर ने वेब के जरिये सभी नगरसेवकों से कोरोना को लेकर संवाद किया. इसमें प्रमुख रूप से शहर में संक्रमण को रोकने हेतु प्रभाग निहाय कोविड सतर्कता समिति के गठन पर चर्चा हुई. आयुक्त ने स्पष्ट किया कि समिति के जरिये लोगों की समस्या पर काम करने में आसानी होगी. महापौर नरेश महस्के ने इस अवसर पर सभी दलों के नगरसेवकों से एकजुट होकर मनपा प्रशासन के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने का आह्वान किया. महस्के का कहना है कि इस समय एक दूसरे के ख़िलाफ लड़ाई नहीं है, बल्कि कोरोना के ख़िलाफ सभी को एकजुट होकर लड़ाई लड़नी है और प्रशासन और नगरसेवकों को आपस में समन्वय बनाना जरूरी है.

महस्के ने नगरसेवकों को विश्वास में लेकर कोरोना के ख़िलाफ जंग लड़ने के मनपा आयुक्त के निर्णय की सराहना की और सभी नगरसेवकों की तरफ से उनका आभार व्यक्त किया. महस्के का कहना था कि प्रशासन और जन प्रतिनिधि शहर के लिए दिन रात काम कर रहे हैं. लोगों की समस्या को सुलझाने के लिए आगे भी इसी तरह एक साथ होकर करते रहेंगे. इस अवसर पर आयुक्त शर्मा ने कहा कि यह लड़ाई किसी अकेले के वश की नहीं है और न एक दूसरे के खिलाफ है, बल्कि सभी को एक साथ होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़नी है. शर्मा ने प्रशासन की ओर से कोरोना को लेकर की जा रही उपाय योजना से लोगों को अवगत कराया. आयुक्त ने इस अवसर पर बोलते हुए पारदर्शक काम काज पर जोर दिया. आयुक्त ने अगले एक सप्ताह के भीतर अस्पताल में इंजेक्शन उपलब्ध होने की बात बतायी. संवाद में उपमहापौर पल्ल्वी कदम सहित अधिसंख्यक नगरसेवकों ने भाग लिया.