हर दिन बढ़ रही मरीजों की संख्या, सोमवार को मिले 256 नए मरीज

– 4 लोगों की हुई मौत

कल्याण. कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के दरम्यान 256 नए कोरोना के मरीज पाए गए हैं, जो अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. सोमवार को 4  लोगों की मौत हो गई है. बेकाबू कोरोना के कारण कल्याण-डोंबिवली के नागरिकों के बीच भय का माहौल है. हालांकि कुछ नागरिकों द्वारा अब भी इसे गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही हो रहा है. कुल मरीजों की संख्या ने साढ़े 3 हजार का आंकड़ा पार कर लिया है और कुल मरीजों की संख्या 3767 हो गई है. विभिन्न अस्पतालों में 2092 मरीजों का उपचार चल रहा है, 1598 लोग अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं जिन्हें डिस्चार्ज कर उनके घर भेज दिया गया है. 77 लोगों की अब तक इस  कोरोना महामारी से मौत हो चुकी है.

कल्याण-डोंबिवली मनपा प्रशासन की तरफ से हर संभव उपाय करने के दावे के बावजूद कोरोना पर काबू नहीं किया जा सका है और हर दिन मरीजों की संख्या पहले दिन से बढ़ती जा रही है और हर दिन अधिक नये मरीज मिलने से कल्याण डोंबिवली मनपा ठाणे जिला में पहली मनपा बनी हुई है.

KDMC के 2 नगरसेववक पॉजिटिव

उधर, कल्याण-डोम्बिवली मनपा परिसर में कोरोना का संकट बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहले दिन से अधिक संख्या में सामने आ रही है. अब कडोंमपा के 2 नगरसेवक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे कल्याण-डोंबिवली के जनप्रतिनिधियों में दहशत व्याप्त हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार मनपा प्रभाग क्रमांक 32 और व प्रभाग क्रमांक 40 के 2 दोनों नगरसेवक कोरोना की चपेट में आ गये हैं. जिससे अब नगरसेवकों में भी भय व्याप्त हो गया है.