Ola driver murder busted, wife along with lover got Ola driver husband killed

    Loading

    भिवंडी. एक अगस्त को मुंबई नासिक हाईवे (Mumbai Nashik Highway) स्थित मानकोली (Mankoli) पर ओला कार में हुई ओला चालक की संदिग्ध हत्या की गुत्थी नारपोली पुलिस (Narpoli Police) ने  सुलझा ली है। पुलिस जांच के अनुसार मृतक ओला चालक (Ola Driver) प्रभाकर गंजी की पत्नी श्रुति गंजी उसकी सहेली प्रिया और उसके प्रेमी नितेश के साथ मिलकर 1 लाख रुपये की सुपारी देकर श्रुति ने अपने पति प्रभाकर गंजी की गला घोटकर निर्मम हत्या कराई।

    हत्या का रहस्य खुलने के बाद नारपोली पुलिस ने मृतक प्रभाकर की पत्नी श्रुति उसकी सहेली प्रिया और श्रुति के प्रेमी नितेश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने तीनों को 13 अगस्त तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। पुलिस के अनुसार इस हत्याकांड में शामिल दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं जिनकी पुलिस गहराई से तलाश कर रही है।

    मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रभाकर गंजी और उसकी पत्नी श्रुति गंजी का विवाह से पहले ही अलग अलग अवैध संबंध थे। ओला चालक मृतक प्रभाकर की पत्नी श्रुति अपने पति प्रभाकर से तलाक चाहती थी, लेकिन प्रभाकर उसे तलाक नहीं दे रहा था। सूत्रों के अनुसार इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी तनाव थे, इसी बीच मृतक की पत्नी श्रुति ने अपनी सहेली प्रिया निकम को इस बात से अवगत कराया, जिसमें श्रुति का प्रेमी नितेश भी शामिल था। तीनों ने मिलकर प्रभाकर को श्रुति के बीच से हटाने का फैसला ले कर उसकी हत्या कराने का निश्चय किया।

    पत्नी ने अपने गहने गिरवी रखकर पति की हत्या करने की सुपारी दी

    सूत्रों के अनुसार उक्त तीनों ने मिलकर षड्यंत्र रचा और प्रिया ने सलाह दिया कि उसके पहचान के 2 लोग हैं जो श्रुति के पति की हत्या कर उसके रास्ते से उसे हटा देंगे पति को अपने और प्रमी के बीच से हटाने के लिए श्रुति ने अपने गहने गिरवी रखकर 1 लाख रुपये हासिल किए और उसी 1 लाख रुपये से अपने पति की हत्या करने की सुपारी 2 लोगों को दे दी। शिकायत करने वाली उसकी पत्नी श्रुति को इस हत्या कांड का मुख्य आरोपी मानकर हिरासत में लिया और पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद इस राज का पर्दाफाश हुआ कि पूर्व योजना के अनुसार 2 लोगों ने 31 जुलाई की रात 10 बजे मुंबई जाने के लिए प्रभाकर के मोबाइल पर फोन कर उसकी कार बुक की। उसके बाद यात्रा के दौरान मानकोली के पास दोनों हत्या के ठेकेदारों ने कार में ही प्रभाकर का गला दबाकर हत्या कर उसकी लाश को ओला कार में छोड़कर फरार हो गए थे।

    इस संदर्भ में नारपोली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोजी शिंदे ने बताया कि हत्या का राज खुलते ही मृतक प्रभाकर की पत्नी श्रुति गंजी (32) श्रुति का प्रेमी नितेश गोवर्धन वाला (28) और श्रुति की सहेली प्रिया सुहास निकम (32), को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय ने उक्त तीनों आरोपी को 13 अगस्त तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। इस हत्याकांड से जुड़े दो अन्य आरोपी अभी फरार हैं जिनकी तलाश नारपोली पुलिस कर रही है।