दिवंगत की स्मृति में कैंडल मार्च का 27 को

उल्हासनगर. उल्हासनगर कैम्प 5 भाटिया चौक निवासी युवक पवन अच्छरा की निर्मम हत्या हो गई थी. पवन की स्मृति में 27 नवंबर की शाम 6 बजे स्थानीय कैम्प 5 के नेताजी चौक पर कैंडल मार्च व श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया है.

पवन अच्छरा के मित्र व परिवार जनों के अनुसार कम उम्र में मृतक हुए पवन अच्छरा की आर्थिक कारणों से जिस निर्ममता से हत्या की गई है उसे कोई भुला नहीं पायेगा. आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा मिले, मृतक को न्याय मिले इसकी गुहार भी परिवार जनों द्वारा सरकार से लगाई जा रही है.

गौरतलब हो कि उल्हासनगर कैम्प 5 भाटिया चौक निवासी पवन अच्छरा अपने घर से 16 नवंबर 2020 से गुमशुदा होने की शिकायत हिललाईन पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी. पवन के परिजनों ने पुलिस प्रशासन को बताया था कि वो अपने मित्र दीपक गोकलानी से मिलने गया था तबसे वापस नहीं आया.

हिललाइन पुलिस ने गुमशुदा युवक की जांच शुरू की और दीपक गोकलानी से पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने पैसों की लेन-देन को लेकर पवन की हत्या कर उसकी लाश नेताजी चौक पर खड़ी मारुती बलेनो कार में रखी है. हिललाइन पुलिस ने गुरुवार की सुबह को नेताजी चौक पर नेताजी स्कूल के पास कचरे के डिब्बे के पास खड़ी मारुती  बलेनो एमएच 05 सीएम 9589 कार बरामद की, जिसमे पवन अच्छरा का शव बरामद हुआ, हत्या के अन्य कारणों पर पुलिस द्वारा आगामी जांच करके हत्या के मामले में दीपक गोकलानी और एक अन्य आरोपी नौकर को गिरफ्तार किया है.