डेढ़ करोड़ का गांजा जब्त, मक्के के अंदर छुपाया था 691 किलो गांजा

ठाणे. ठाणे शहर की चितलसर पुलिस ने एक ट्रक में ले जा रहे 691 किलो मादक पदार्थ गांजा जब्त किया है. जिसकी बाजार में कुल कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपए के करीब आंकी गई है, हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई. लेकिन पुलिस ट्रक के नबंर के आधार पर आरोपियों की खोज में जुट गई है. 

  ठाणे के जोन-5 के डीसीपी अविनाश अंबुरे ने बताया कि पुलिस को तड़के 4 बजे के करीब ट्रक के माजीवाड़ा परिसर से गुजरने की खबर कांस्टेबल किरण रावते को लगी थी. रावते ने उक्त जानकारी सीनियर पीआई जितेंद्र राठौड़ को दी थी. जिसके बाद राठौड़ के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने जाल बिछाया था. पुलिस टीम को तत्वज्ञान विद्यापीठ के करीब ट्रक के होने की सूचना मिली. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तलाशी लेने पर मक्के के नीचे छिपे गांजे के पैकेट मिले. पुलिस ने तुरंत गांजे के पैकेट और ट्रक को कब्जे में लिया.

किसी की गिरफ्तारी नहीं 

डीसीपी अंबुरे ने बताया कि ट्रक में सबसे नीचे गांजे के पैकेटो को रखा गया था. फिर उसको तालपत्री से ढंक दिया गया था. उसके बाद  ऊपर से मक्के को इस तरह बिछा दिया गया था जिससे किसी को कोई भनक न लगे और ऊपर से दिखे की ट्रक में मक्का ले जाया जा रहा है. गांजे का कुल मूल्य 1 करोड़ 38 लाख 20 हजार तथा ट्रक का मूल्य 25 लाख बताया गया है. बहरहाल अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस प्राप्त ट्रक के नंबरों के आधार पर अब संबंधित लोगों की खोज में जुट गई है.