ARREST

ठाणे. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehad-ul-Muslimeen) की भिवंडी इकाई के अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस ने हफ्ता वसूली का एक और मामला दर्ज किया है। इस संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि मोहम्मद खालिद शेख उर्फ गुड्डू के खिलाफ एक सप्ताह में हफ्ता वसूली का यह चौथा मामला दर्ज किया गया है। शेख को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था और अभी वह ठाणे (Thane) अपराध शाखा की हिरासत में हैं।

भिवंडी के डीसीपी राजकुमार शिंदे ने बताया कि एक बिल्डर की शिकायत के बाद एक शख और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है। बिल्डर ने आरोप लगाया है कि दोनों ने कथित तौर पर उनसे 15 लाख रुपये मांगे थे और धमकाने के लिए शेख की मदद ली थी। उन्होंने बताया कि दोनों ने बिल्डर से समय-समय पर चार लाख रुपये लिए, जिसके बाद उसने शिकायत दर्ज कराई।

अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने शेख और गिरफ्तार किए गए अकबर गफुर खान और उसके बेटे जैद अकबर खान के खिलाफ हफ्ता वसूली संबंधी भादंवि की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। हफ्ता वसूली के चार मामलों में शेख सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।(एजेंसी)