online
File

Loading

कल्याण. कल्याण पूर्व स्थित साकेत ज्ञानपीठ शिक्षण संस्था के 25वें स्थापना दिवस का आयोजन मंगलवार  को किया गया. इस अवसर पर संस्था के संस्थापक सचिव स्व. प्रमोद रामउजागर तिवारी की पुण्यतिथि के संदर्भ में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इस अवसर पर संस्था के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रमों व स्पर्धाओं का ऑनलाईन आयोजन किया गया.   इस कार्यक्रम का शुभारंभ साकेत ज्ञानपीठ शिक्षण संस्था के विभिन्न विधाओं (विभागों) के लगभग 250 शिक्षण एवं शिक्षणेत्तर सदस्यों के द्वारा संस्थापक-सचिव स्व. प्रमोद रामउजागर तिवारी भावपूर्ण श्रद्धांजलि देने के साथ की गई.

विभिन्न वरिष्ठ प्राध्यापकों ने साकेत ज्ञानपीठ संस्था में उनके योगदान को मनोगत व्यक्त करते हुए याद किया. इस अवसर पर साकेत ज्ञानपीठ शिक्षण संस्था के सचिव साकेत कुमार तिवारी  ने प्राचार्य, शिक्षक व शिक्षणेतर कर्मचारियों को संस्था के लिए किए गए उनके कार्यों के प्रति आभार व्यक्त किया तथा कोरोना महामारी के इस दौर में साकेत ज्ञानपीठ संस्था के कर्मचारियों हेतु एक लाख रुपये की मेडिक्लेम बीमा पॉलिसी की घोषणा की.

संस्था की सी.ई.ओ. शोभा नायर ने संस्था के विकास पर अपने विचार रखे. कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष  विनोद तिवारी, कोषाध्यक्ष शैलेश तिवारी, संस्था के वरिष्ठ ट्रस्टी  अनिल तिवारी, ट्रस्टी जयेश तिवारी, महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एस.के. राजू, साकेत कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट के डायरेक्टर डॉ. सनोज कुमार, साकेत कॉलेज ऑफ एज्युकेशन के प्राचार्य  विद्याप्रकाश मौर्य, साकेत विद्यामंदिर इंग्लिश हाईस्कूल की मुख्याध्यापिका  ममता सिंह, नर्सिंग कॉलेज के प्राचार्य माननीय त्रिवेणी बुटकर, वरिष्ठ प्राध्यापक  नवनाथ मुले एवं  संजय चौधरी आदि उपस्थित रहे. कार्यक्रम का सूत्र-संचालन डॉ. शहाजी कांबले एवं आभार-ज्ञापन प्रा. प्रिया नेर्लेकर द्वारा किया गया.