वाहन की टक्कर से राहगीर की मौत, ग्रामीणों ने किया रास्ता रोको आंदोलन

Loading

नवी मुंबई. जासई गांव में रहने वाला एक व्यक्ति सोमवार की सुबह में यहां के  रेलवे फाटक के पास मॅार्निंग वॅाक करने गया था. जहां पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से इस व्यक्ति की मौत हुई, जिससे गुस्साए जासई गांव के नागरिकों ने यहां पर 3 घंटे तक रास्ता रोको अंदोलन किया. जिसकी वजह से वाहनों का आवागमन ठप रहा.  

उरण पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार जासई गांव में रहने वाले 56 साल के दत्तात्रेय जनार्दन ठाकुर की उक्त हादसे में मौत हुई, जिसे लेकर जासई गांव के नागरिकों ने रास्ता रोको अंदोलन किया. इस अंदोलन की खबर मिलने पर उरण पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जगदीश कुलकर्णी, सहायक पुलिस निरीक्षक कवले ने घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाते हुए वाहन चालक की खोज करने व पीडित परिवार को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया.जिसके बाद लोगों ने अपना अंदोलन खत्म किया.

भारी वाहनों के आवागमन पर रोक लगाने की मांग

जासई गांव के पास दिघोडा व दास्तान फाटा जो जोड़ने वाले मार्ग पर रेलवे फाटक है.इस मार्ग से भारी संख्या में ट्रेलर,ट्रक व डंपर का आवागमन होता है, जिसकी वजह से यहां पर अकसर सड़क हादसे में लोगों की जान जाती है. जिसे रोकने के लिए जासई गांव के नागरिकों ने पुलिस से इस मार्ग से गुजरने वाली भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की. इस अवसर पर ग्रामस्थ मंडल संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुरेश पाटिल,  गांव आघाडी के अध्यक्ष यशवंत घरात, इंटक के संजय ठाकुर के साथ भारी संख्या में जासई गांव के लोग उपस्थित थे.