Masks

    ठाणे. ठाणे महानगरपालिका प्रशासन (Thane Municipal Administration) ने मास्क (Masks) न पहनने वालों और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन न करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई शुरू की है। पिछले दो दिनों में मास्क न पहनने वाले 305 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गयी। प्रत्येक से 500 रूपए के हिसाब से कुल 1 लाख 52 हजार 500 दंड (Fine) वसूला गया है। 

    बढ़ते खतरे को देखते एक बार फिर से मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को मनपा ने कड़ा किया है, लेकिन इसके बावजूद लोग भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने से परहेज करते नजर आते है।

    कार्रवाई पथक को तैनात किया गया

    लोगों की लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए मनपा कमिश्नर डॉ. विपिन शर्मा ने शहर में बिना मॉस्क के घूमने वालों पर दंडात्मक कार्रवाई करने का आदेश दिया है। मनपा अधिकारी पुलिस विभाग के साथ मिलकर कार्रवाई कर रहे हैं। प्रभाग समिति के अंतर्गत कार्रवाई पथक को तैनात किया गया है। पिछले दो दिनों के दौरान मुंब्रा प्रभाग समिती के अंतर्गत 13 हजार ,कलवा में 16 हजार 500 ,उथलसर में 12 हजार , माजीवडा में 18 हजार 500 , वर्तकनगर प्रभाग समिती के अंतर्गत 11 हजार 500, लोकमान्य सावरकर प्रभाग समिती में 14 हजार , नौपाडा कोपरी में 43 हजार 500, वागले प्रभाग समिती के तहत 12 हजार , तथा दिवा प्रभाग समिती में 11 हजार 500 दंड की वसूली की गयी है।