मुंबई की तर्ज पर उल्हासनगर में भी दुकानें खोलने की मिले अनुमति

Loading

  • उल्हासनगर ट्रेड एसोसिएशन (युटीए) की मांग 

उल्हासनगर. कोरोना महामारी के कारण वर्तमान समय में शहर में पी -1, पी – 2 के आधार पर दुकानें शुरू है. मुंबई की तर्ज पर उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाजारों की भी सभी दुकानों को अर्थात सम-विषम का नियम खत्म कर उन्हें खोलने की अनुमति दिए जाने की मांग अब जोर पकड़ने लगी है.

इस संदर्भ में उल्हासनगर ट्रेड एसोसिएशन (यूटीए) कार्याध्यक्ष दीपक छतलानी ने बताया कि उल्हासनगर शहर का अधिकांश भाग व्यापारिक क्षेत्र है. इस शहर में बनने वाली विविध वस्तुएं और सामान अन्य शहरों में भी जाते है. इसलिए सम- विषम के कारण शहर वासियों के अलावा अन्य शहरों से आने वाले व्यापारियों व नागरिको को हो दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. यूटीए पदाधिकारी दीपक छतलानी के अनुसार यूटीए के अध्यक्ष सुमित चक्रवर्ती और टीओके प्रमुख ओमी कालानी के पास शहर के सैकडों दुकानदारों ने संपर्क कर पी -1, पी – 2 से होने वाली परेशानी बताई है और आग्रह किया है कि यह पद्धति बंद कर मुंबई में जिस तरह से बाजार खुल रहे है उसी तरह उल्हासनगर की भी दुकानें खुलनी चाहिए.

 जिलाधिकारी,  मनपा कमिश्नर को भेजा पत्र

यूटीए के कार्याध्यक्ष छतलानी ने कहा कि उक्त मांग को लेकर उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे, पालकमंत्री एकनाथ शिंदे और क्षेत्रीय सांसद डॉ श्रीकांत शिंदे को ट्वीट किया है. साथ ही जिलाधिकारी राजेश नार्वेकर और उल्हासनगर मनपा के कमिश्नर डॉ राजा दयानिधि को पत्र भेजे है. मनपा क्षेत्र के सभी जिमो को शुरू करने का आग्रह यूटीए ने किया है. छतलानी का कहना है कि 4 महीने से जिम के बंद होने से जिम वालों की भी स्थिति खराब हो गई है.