File Photo
File Photo

Loading

भिवंडी. बंजार पट्टी नाका से जूना मुंबई-आगरा रोड़ स्थित वड़पे नाका तक सड़क की हालत बेहद खराब हो गई है. मार्ग पर जगह-जगह जानलेवा गड्ढे होने से दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं और लोगों के हाथ पांव टूट रहे हैं. भिवंडी पंचायत समिति सभापति विकास भोईर ने ठाणे बांधकाम विभाग के अधिकारियों को लिखित पत्र देकर मार्ग की मरम्मत कराए जाने की मांग की है अन्यथा क्षेत्रीय लोगों को लेकर आंदोलन किए जाने की चेतावनी दी है.

जगह-जगह जानलेवा गड्ढे हो गए

गौरतलब हो कि भिवंडी पंचायत समिति सभापति विकास भोईर द्वारा ठाणे जिला बांधकाम मुख्य अभियंता को दिए गए पत्र के अनुसार, बंजार पट्टी नाका से गुजरने वाला जूना मुंबई-आगरा रोड़ को बरसात के पूर्व रिपेयरिंग किया गया था. बावजूद घटिया तरीके से रिपेयरिंग किए जाने के कारण कुछ ही दिनों के पश्चात जगह-जगह जानलेवा गड्ढे हो गए हैं. जिन पर चलना जान को खतरे में डालना है. सड़क पर हुए भारी भरकम गड्ढों की वजह से वाहन दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं और गड्ढों में गिरकर वाहन क्षतिग्रस्त हो रहे हैं. मार्ग पर हुए जानलेवा गड्ढे में गिर कर कई दुपहिया चालकों को जान से हाथ धोना पड़ा है. 

ठेकेदार की कार्यप्रणाली की जांच कराए जाने की मांग

सभापति भोईर ने बताया है कि बंजार पट्टी नाका से वड़पा की दूरी मात्र 5 किलोमीटर है बावजूद मार्ग बेहद खराब होने की वजह से अल्प दूरी को तय करने में करीब 1 घंटा लग जाते हैं जिससे वाहन चालकों का आर्थिक नुकसान सहित समय की बर्बादी हो रही है.सभापति भोईर नें मार्ग दुरुस्ती करने वाले ठेकेदार की कार्यप्रणाली की जांच कराए जाने सहित आवश्यक दंडात्मक कार्रवाई किए जाने की मांग जिला परिषद के शीर्ष अधिकारियों से की है.