Blood Donation
Representational Pic

सैकड़ों कार्यकर्ताओं नागरिकों ने लिया हिस्सा

नवी मुंबई. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आज पनवेल में कोरोना मरीजों को बचाने प्लाज्मा डोनेशन एवं मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.  भाजपा के रायगड़ उत्तर जिलाध्यक्ष प्रशांत ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा युवामोर्चा द्वारा आयोजित इस शिविर में सैकड़ों लोगों ने खुद अपना प्लाज्मा दान किया. इसके साथ सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं और नागरिकों ने भी रक्तदान कर अपने चहेते नेता और प्रधानमंत्री को शुभ सौगात दी.

इस अवसर पर उत्तर रायगड़ जिलाध्यक्ष विधायक प्रशांत ठाकुर एवं अन्य पदाधिकारियों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बिना थके दिन रात कोरोना को भगाने और देश की जनता के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं. रायगड़ भाजपा का यह शिविर उनके मिशन को मजबूत करने के साथ ही उनके जन्मदिन पर शुभकामनाओं की छोटी सी सौगात है.

बता दें कि रायगड़ भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस, पं. दीनदयाल उपाध्याय एवं महात्मा गांधी की जयंती के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह चला रही है. संकल्प ही सेवा अभियान के अंतर्गत नागरिकों के लिए फ्री आई चेकअप, चश्मा वितरण,खाद्यान्न वितरण और रक्तदान व सहायता शिविर लगाए जा रहे हैं जिससे हजारों लोग लाभान्वित हो रहे हैं.