उल्हासनगर में सेवा सप्ताह के रूप में मना PM का जन्मदिन

  • रक्तदान शिविर का आयोजन

उल्हासनगर. गुरुवार को शहर के भाजपाइयों ने उल्हासनगर जिला भाजपा कमेटी के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वे जन्मदिवस को ‘सेवा सप्ताह’ के रूप मनाया. इस उपलक्ष्य में लगभग हर प्रभाग में सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किए गए, जिसका लाभ जनता ने लिया.

जानकारी के अनुसार सेवा सप्ताह के कारण  गुरुवार की सुबह स्थानीय शहाड़ स्टेशन परिसर में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था. भाजपा  विधायक कुमार आयलानी, जिला  अध्यक्ष जमनूदास पूरस्वानी, रवी बागुल, अजित सिंग लबाना, संगठन के महासचिव मनोहर खेमचंदानी, भाजपा युवा मोर्चा के जिला महासचिव राज दागले व भाजपा के पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे. 

मनपा में भाजपा के नगरसेवक व मीडिया प्रभारी मनोज लासी ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में उल्हासनगर मनपा क्षेत्र में 70 अलग-अलग जगहों पर सेवा सप्ताह के जरिए से सेवा के विविध कार्य प्रारंभ हुए. जिसमें पैनल 9 में जरूरतमंद फेरी वालों को आत्मनिर्भर भारत योजना का लाभ मिले इस लक्ष्य के तहत 10,000 की राशि दिलाने के लिए प्रभाग समिति दो के कार्यालय में 2 दिन लगातार 70 से अधिक फेरी वालों का रजिस्ट्रेशन का कार्य शुरू किया गया.