सोफा कवर का थान चुराने वाले पुलिस गिरफ्त में

  • 11 लाख का माल बरामद

भिवंडी. कोनगांव पुलिस चौकी के अंतर्गत एक कपड़ा गोदाम से शातिर चोरों की टोली द्वारा गोदाम में सेंधमारी कर 7 लाख 68 हजार 720 रुपए के चोरी किए गए सोफा कवर रोल को पुलिस टीम ने कड़ी तहकीकात के उपरांत बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस टीम ने उक्त चोरी में लिप्त 3 शातिर चोरों सहित चोरी प्रकरण में प्रयुक्त टेम्पो को भी धर दबोच कर कानून के हवाले किया है।

मिली जानकारी के अनुसार भिवंडी पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण ने पुलिस परिसर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि कोनगांव पुलिस स्टेशन के अंतर्गत गोदाम क्षेत्र में एक कपड़े के गोदाम के पीछे की दीवार में सेंधमारी कर 7 लाख 68 हजार 720 कीमत के सोफा कवर का थान चोरी हुआ था।

पुलिस उपायुक्त चव्हाण के निर्देश पर कोनगांव पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गणपत पिंगले के मार्गदर्शन में जांच टीम ने कोनगांव से मुलुंड चेकनाका तक सीसीटीवी फुटेज की जांच कर चोरी में प्रयुक्त टेम्पो नंबर प्राप्त कर तांत्रिक व गोपनीय मुखबिरों से मिली सूचना पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया. चोरी में शामिल 3 शातिर चोरों, मोहमद इरफान जैनुलाबिडीं शेख (27) वडाला मुंबई, संतोष शंकर खरात (35) चिंचपाड़ा नवी मुंबई, गब्बर उर्फ सद्द्ल राम हरिजन (35) चिंचपाड़ा, नवी मुंबई) को गिरफ्तार कर लिया है।