arrest
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    अंबरनाथ. अंबरनाथ (Ambernath) में 3 नाबालिग बच्चों को निर्वस्त्र कर उसकी सरेआम पिटाई (Beating) किए जाने की एक घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) होने के कारण उक्त घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। अंबरनाथ पुलिस (Ambernath Police) ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है, शेष 3 से 4 युवकों की वह तलाश में जुट गई है। 

    शहर में हड़कंप मचाने वाले उस वीडियो को देखने पर 3 से 4 युवक खड़े है, वह एकांत परिसर चिंचपाड़ा खदान का है, वहां पर उनमें से एक युवक  एक नाबालिग लड़के की लकड़ी से बेहरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहा है।  पिटाई के बाद उस  बच्चे के कपड़े भी उतरवाए गए है और उसे  निर्वस्त्र कर घर जाने के लिए छोड़ा । मिली जानकारी के अनुसार, वीडियो की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में एक को हिरासत में लिया है। बच्चों की पिटाई करने वाला युवक चिंचपाड़ा का रहने व उसके खड़े अन्य युवक भी उसी मुहल्ले के है।  गिरफ्तार किए गए युवक का नाम बाबू गुंडे बताया गया है। 

    विविध धाराओं के तहत मामला पंजीकृत

    इस पूरे मामले पर अंबरनाथ के सहायक पुलिस आयुक्त विनायक नरले ने स्थानीय पत्रकारों को बताया कि इस घटना के जुड़े युवकों में से 1 को  गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला पंजीकृत किया गया, एसीपी नरले में कहा कि इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है, इससे जो भी जुड़ा होगा उसके खिलाफ कार्रवाई निश्चित होगी।