पुलिस ने 72 घंटे में चोरों को दबोचा

Loading

  • 13 लाख का यार्न किया बरामद

भिवंडी. नारपोली पुलिस स्टेशन की हद में स्थित राहनाल गोदाम क्षेत्र से रात्रि में गोदाम का शटर तोड़कर 13 लाख रुपए का यार्न चोरी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस टीम ने शिकायत के उपरांत तहकीकात कर चोरी में लिप्त 4 चोरों को 72 घंटे में धर दबोचने में कामयाबी हासिल कर चोरी हुआ यार्न बरामद किया है.

मुख्य आरोपी को धामणकर नाका से गिरफ्तार किया

पुलिस प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार अंजूरफाटा निवासी चेतन सूरजमल गढ़वाल के राहनाल गांव स्थित कंचन कंपाउड में राजश्री वेअरहाउस, गाला -5 का शटर तोड़कर 5 अगस्त को अज्ञात चोर लगभग 13 लाख रुपये कीमत के यार्न चोरी कर फरार हो गये थे. गोदाम से यार्न चोरी की शिकायत गोदाम मालिक गढ़वाल ने नारपोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. मामले की जांच के दरम्यान 8 अगस्त को पुलिस उप निरीक्षक व्हरकाटे ने गुप्त सूचना के आधार पर चोरी में शामिल मुख्य आरोपी को धामणकर नाका से गिरफ्तार किया. मुख्य आरोपी द्वारा दी गई जानकारी पर कुछ ही देर में चोरी में शामिल आरोपी अब्दुल अजीज मोहम्मद इंद्रिस खान, लकी व शमी सहित अन्य 2 साथियों को भी हिरासत में लिया है. 

उपायुक्त शिंदे के मार्गदर्शन में कार्रवाई

भिवंडी पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे, सहायक पुलिस आयुक्त नितिन कौसडीकर, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोंजी शिंदे के मार्गदर्शन में नारपोली पुलिस उप निरीक्षक आर.जे. व्हरकाटे की टीम में शामिल पुलिस हवलदार सातपुते, पुलिस नाईक सोनगिरे, पुलिस सिपाही जाधव, वंडगर, शिरसाठ आदि की जाबांज टीम ने 13 लाख 32 हजार 646 रुपए का यार्न (धागा) बरामद कर लिया है. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक आर.जे. व्हरकाटे कर रहे हैं.