arrest

कल्याण. दो युवकों ने सतर्कता दिखाते हुए शातिर मोबाइल चोर एवं ठग को पकड़कर मानपाड़ा पुलिस के सुपुर्द किया. पुलिस द्वारा की गई जांच पड़ताल में कोलशेबाड़ी, मानपाड़ा और विष्णुनगर पुलिस स्टेशन में अंजाम दिए गए कई चोरी और ठगी के मामले उजागर हुए हैं. शातिर चोर को गिरफ्तार कर आरोपी से 3 मोबाइल फोन, 2 बाइक और एक कार जब्त कर कुल 3 लाख रुपये कीमत का सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है और मानपाड़ा, विष्णुनगर और कोलशेवाड़ी पुलिस स्टेशनों की हद में कई चोरी, ठगी की बारदातों को अंजाम दे चुके  मोबाइल चोर गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार कल्याण पूर्व श्रीराम अपार्टमेंट में रहने वाले रोहित अशोक वर्मा (20) ने मोबाइल फोन बेचने के लिए ऑनलाइन मैसेज दिया था, जिसके बाद डोंबिवली पश्चिम निवासी मंदार जैसवाल नामक 23 वर्षीय शातिर आरोपी ने मोबाइल लेने की इच्छा जताई और रोहित वर्मा को डोंबिवली पूर्व में बुलाया और डोंबिवली पूर्व एमआईडीसी स्थित पेंढारकर कालेज के पास मोबाइल देखते-देखते रोहित को बातों में उलझाकर 33500 रुपये कीमत का मोबाइल लेकर बाइक से फरार हो गया. इसकी शिकायत रोहित वर्मा ने मानपाड़ा पुलिस में की.

आरोपी के मोबाइल नंबर के अलावा और कुछ उसका अतापता नहीं था. उसके बाद रोहित के बड़े भाई राहुल वर्मा ने सतर्कता दिखाते हुए अपने मोबाइल से एक मोबाइल बेचने का ऑनलाइन  मैसेज दिया औऱ जब उसी मोबाइल नंबर से मोबाइल लेने की बात कह डोंबिवली पूर्व में बुलाने पर राहुल और रोहित दोनों वहां गए और रोहित ने आरोपी को पहचान लिया और उसको पकड़ कर पुलिस को फोन किया तो वह मारपीट करने पर उतारू हो गया  और उसका साथी भाग गया, जिसके बाद आरोपी को मानपाड़ा पुलिस के हवाले किया.