बीमार गरीब महिला के लिए पुलिस बनी देवदूत

भिवंडी. वैश्विक महामारी संकटकाल में जान हथेली पर लेकर अपने दायित्व का निर्वहन कर रही भिवंडी पुलिस कानून व्यवस्था के साथ अपने मानवीय कार्यों से लोगों की पसंद बनी हुई है. भिवंडी कल्याण मार्ग साईं बाबा मंदिर के समीप स्थित बस स्टैंड पर बैठी बीमार गरीब महिला को जब कोई देखने वाला नहीं था, ऐसे में भिवंडी पुलिस बूढ़ी महिला के लिए देवदूत बनकर आई और महिला को उपचार के लिए आईजीएम अस्पताल में एडमिट कराया है. पुलिस ने महिला की शिनाख्त किए जाने की अपील नागरिकों से की है. 

शांतिनगर पुलिस स्टेशन में कार्यरत बीट मार्शल पुलिस हवलदार शिवाजी मुर्तडक अपनी दिन ड्यूटी खत्म कर रात अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान साईबाबा मंदिर के खाली पड़े बस स्टैंड पर एक अज्ञात गरीब बीमार महिला बैठी दिखाई दी. अंधेरे में बैठी अज्ञात महिला से पूछताछ कर उन्होंने अपना नाम शारदा बाई (70) बताया.

गरीब महिला की हालत को देखते हुए पुलिसकर्मी शिवाजी मूर्तडक ने उसे इलाज़ के लिए आईजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जांच में कोरोना कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी. महिला को स्वस्थ्य होने पर काल्हेर स्थित अनाथ आश्रम में भेजा जायेगा. शांतिनगर पुलिस ने नागरिकों से अपील किया है कि अज्ञात महिला के बारे में किसी प्रकार की जानकारी होने पर शांतिनगर पुलिस से संपर्क करे अथवा अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में सूचना दें.