Policeman hit couple with vehicle, case registered

Loading

कल्याण. डोंबिवली मनसे शहर अध्यक्ष राजेश कदम और उनके अन्य 4 साथियों के खिलाफ डोंबिवली की तिलकनगर पुलिस स्टेशन में एक कोविड सेंटर में घुसकर बेंटिलेटर बॉक्स निकालकर अपनी गाड़ी रखने के मामले में सुरक्षा रक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच तिलकनगर पुलिस द्वारा की जा रही हैं.

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कल्याण पूर्व करपेबाड़ी में रहने वाले और डोंबिवली पूर्व जीमखाना स्थित कोविड केयर सेंटर के सुरक्षारक्षक संदीप सदाशिव पांगारकर (52) ने डोंबिवली के तिलकनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है कि डोंबिवली मनसे शहर प्रमुख राजेश कदम अपने अन्य 4 साथियों के साथ 11 अगस्त के दिन 11 से 12 बजे के दरम्यान  जिमखाना में  आये और  यहां पर स्थित कोविड केयर सेंटर में अवैध रूप से प्रवेश कर वेंटिलेटर का बॉक्स निकालकर कर अपनी गाडी में रख लिया. हालांकि बाद में उक्त वेंटिलेटर बॉक्स फिर कोविड केयर सेंटर में रख दिया.

 सुरक्षारक्षक ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

इस मामले में सुरक्षारक्षक संदीप पांगारकर की शिकायत पर तिलकनगर पुलिस ने सीआर नंबर 163/2020 आईपीसी की धारा 447 के तहत डोंबिवली मनसे शहर प्रमुख राजेश कदम और उनके अन्य 4 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच तिलकनगर पुलिस के पुलिस उप निरीक्षक ऐ. एस.धोंडे कर रहे हैं.