Police raid on hookah parlor in Thane, Maharashtra, five people arrested
Representative Photo

    Loading

    नवी मुंबई. वाशी (Vashi) के सेक्टर-19 (Sector-19) स्थित एपीएमसी के क्षेत्र में सरकारी आदेश की धज्जियां उड़ाने वाले एक हुक्का बार (Hookah Bar ) में एपीएमसी पुलिस (APMC Police) के दस्ते ने छापा मारा। इस छापामारी के दौरान पुलिस ने इस बार के मालिक, मैनेजर और 9 ग्राहकों को हिरासत में लिया है। जिनके खिलाफ कोरोना के नियमों और सरकारी आदेश का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है।

     एपीएमसी पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, उक्त छापा एमएच-43 रेस्टोरेंट व हुक्का बार में मारा गया। जहां पर कोरोना के नियमों का उल्लंघन करते हुए देर रात तक हुक्का बार को शुरू होने की जानकारी मिली थी। जिसके आधार पर इस हुक्का बार में छापा मारा गया। इस कार्रवाई के दौरान इस हुक्का बार के मालिक विनायक नारायण राणे, मैनेजर नारायण तिकाराम पौड़ल और 9 ग्राहकों को हिरासत में लिया गया।

    हुक्का बार को सील करने की संभावना

    गौरतलब है कि कोरोना काल में नियमों का उल्लंघन करने वाले बार, हुक्का बार और रेस्टोरेंट को नवी मुंबई महानगरपालिका के द्वारा 7 दिन के लिए सील लगाने का काम किया जाता है। एपीएमसी पुलिस स्टेशन की हद में मनपा के द्वारा अब तक रसना और रंग दे बसंती बार तथा कॅफे पाम अटलांटीस व अन्य 2 बार को 7 दिन के लिए सील किया जा चुका है। जल्द ही एमएच-43 हुक्का बार को भी मनपा सील करेगी। ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है।