129 new patients found on Sunday in KDMC

Loading

एक दिन में मिले 436 नये कोरोना मरीज, 5 हुई मौत

कल्याण. कल्याण डोंबिवली महानगर पालिका क्षेत्र में  एक के बाद एक रिकॉर्ड पर रिकार्ड बन रहा है एक फिर एक रिकॉर्ड बन गया है.  शनिवार को एक दिन में 436 नये कोरोना मरीज सामने आये हैं, जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या 5 हजार का आंकड़ा पार करते हुए 5309 तक पहुंच गई है और 5 लोगों की और मौत होने के बाद कुल मृतकों की संख्या सौ का आंकड़ा पार करते हुए 101 हो गई है.

विस्फोट रूप धारण किये हुए कोरोना रिकार्ड पर रिकार्ड बनाता जा रहा है.  शनिवार को एक दिन में अब तक के सबसे अधिक 436 नये  मरीज सामने आये हैं, वहीं 5 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5 हजार के पार बढ़ती हुई कुल  5309 तक पहुंच  गई है. अब तक कुल 2129  लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. जबकि 3079  लोंगो का अभी भी विभिन्न अस्पतालों में उपचार किया जा रहा है. कुछ नागरिकों द्वारा अब भी इसे गंभीरता से नही लिया जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही हो रहा है. 

इस सब के बाद भी कल्याण डोंबिवली के कुछ कामकाजी, कारोबारी एक छोटा मोटा काम करने वाले लोग अनलॉक दो में और अधिक छूट की आस लगाए बैठे हैं कि रेल, बस, ऑटो के चलाये जाने की छूट के साथ ही पान, चाय, नास्ता, चायनीज, सैलून, आदि की दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाये, जिससे उक्त धंधा करने बाले गरीब तबके की रोटी रोजी चल सके यातायात की सुविधा बहाल होने से जॉब पर आ जा सकें. कल्याण डोंबिवली मनपा प्रशासन की तरफ से हर संभव उपाय करने के दावे के बावजूद कोरोना पर काबू नही किया जा सका है और हर दिन मरीजों की संख्या पहले दिन से बढ़ती जा रही है. जिससे नागरिकों में कोरोना का खौफ बढ़ता ही जा रहा है.