Repair work of roads started in panel number-6 of Ulhasnagar Manpa

    Loading

    उल्हासनगर. उल्हासनगर महानगरपालिका (Ulhasnagar Municipal Corporation) में भाजपा (BJP) के नगरसेवक महेश सुखरमानी (Corporator Mahesh Sukhramani) ने मनपा चुनाव में पैनल-6 के लोगों से जो वादे किए थे वह अब एक-एक करके पूरा करवा रहे है। नगरसेवक बनने के पहले ही दिन से पैनल में पानी, बिजली, साफ-सफाई और सड़क आदि जैसी मूलभुत सेवाओं को लेकर लोगों को परेशान न होना पडे़ इस पर भी उनका ध्यान रहता है। इसी कड़ी में महेश सुखरमानी के प्रयासों से पैनल के कई क्षेत्रों में खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत का कार्य पूरा हो चुका है और शेष स्थानों पर यह कार्य काफी तेजी के साथ जारी है।

    भाजपा नगरसेवक महेश सुखरमानी ने बताया कि उनके पैनल-6 स्थित वार्ड में राजावीर डिसपेंसरी के सामने, एसईएस स्कूल, खेमानी रोड़ परिसर में सड़कों के खड्डे (पाटोल्स) को भरने का काम जारी है और जल्द ही उनका वार्ड की खस्ताहाल सड़कों की समस्या भी दूर हो जाएगी। 

    एलईडी लाईटें लगवाने का काम भी पूरा

    गौरतलब है कि इससे पूर्व उन्होंने अपने वार्ड में एलईडी लाईटें लगवाने का काम भी पूरा करवा लिया है जिससे वार्ड दूधिया रोशनी से जगमगा उठा है, जबकि पानी, साफ-सफाई के मुद्दे पर वह विशेष ध्यान दिया जा रहा है।