तलोजा में पानी की किल्लत दूर करने पालकमंत्री को निवेदन

Loading

नवी मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस के पदाधिकारियों ने खारघर तलोजा इलाके में हो रही पेय जल किलल्त को दूर करने अब पालकमंत्री अदिति तटकरे को गुहार लगाई है. रविवार को एनसीपी के पनवेल शहर जिलाध्यक्ष सतीश पाटिल एवं अन्य पदाधिकारियों ने रायगड़ की पालकमंत्री अदिति तटकरे से मुलाकात की और ज्ञापन देकर खारघर तलोजा क्षेत्र में पानी की किल्लत को दूर करने की अपील की.

बता दें कि तेजी से विकसित हो रहे तलोजा क्षेत्र में पीने के पानी की भारी किल्लत है.लोग परेशान हैं. दरअसल तलोजा खारघर में पानी सप्लाई की जिम्मेदारी सिडको एमआईडीसी की है.इस क्षेत्र में 10 से 12 एमलडी पानी की जरूरत है लेकिन दोनों ही प्राधिकरणों से 8 एमएलडी पानी ही सप्लाई होती है जिससे कई इलाकों में पीने का पानी तक नहीं मिल रहा है. ऐसे में राष्ट्रवादी कांग्रेस के पदाधिकारियों ने पालकमंत्री से पेयजल की किल्लत दूर करने की गुहार लगाई.

इस अवसर पर पालकमंत्री ने सिडको और एमआईडीसी अधिकारियों के साथ स्थानीय नेताओं की बैठक आयोजित कर समस्या का समाधान निकालने का भरोसा दिलाया है. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सतीश पाटिल, कार्यकारी अध्यक्ष शिवदास कांबले, उपाध्यक्ष आर.एन.यादव, सहसचिव कृष्णा मर्ढेकर, सुरेश रांजवन, महेश राऊत एवं प्रदीप पाटिल समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद थे.