पवार के जन्मदिन पर 500 बोटल रक्त जमा करने का संकल्प

कल्याण. कल्याण डोंबिवली जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने राकां प्रमुख शरद पवार के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर के माध्यम से 500 बोटल रक्त (ब्लड) जमा करने का संकल्प लिया है.  गुरुवार को पत्रकार परिषद के माध्यम से इस आशय की जानकारी देते हुए कल्याण जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक जगन्नाथ (अप्पा) शिंदे ने कहा कि कोरोना रूपी महामारी (Corona epidemic) को देखते हुए पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि NCP सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) के जन्मदिन पर कल्याण और डोंबिवली में  रक्तदान शिविर का आयोजन कर 500 बोटल रक्त जमा किया जाएगा, ताकि शहर में ब्लड की कमी को पूरा किया जा सके।

कल्याण पश्चिम में आयोजित पत्रकार परिषद में कल्याण जिला कार्याध्यक्ष वंडारहेठ पाटिल, महिला जिलाध्यक्ष सारिका गायकवाड़ और राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुधीर पाटिल सहित तमाम पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद थे।

जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक जगन्नाथ (अप्पा) शिंदे ने कहा कि रक्तदान सर्वोपरि है और इससे बड़ी सेवा और कुछ नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि शनिवार 12 दिसंबर को कल्याण पूर्व, कल्याण पश्चिम और डोंबिवली के विभिन्न जगहों पर रक्तदान शिबिर का आयोजन किया गया है, जिसमें अधिक से अधिक लोग इकठ्ठा होकर रक्तदान कर सकते हैं।